सेवा की शर्तें

घरसेवा की शर्तें

सेवा की शर्तें

  • सुशीला गोस्वामी
  • 23 मई 2024
  • 0

प्रभावी तिथि और स्वीकार्यता

दूरस्थ शिक्षा समाचार भारत वेबसाइट का उपयोग करते हुए, आप इन सेवा की शर्तों का पालन करने के लिए सहमत होते हैं। इन शर्तों को पढ़ना और समझना आवश्यक है क्योंकि यह आपके अधिकारों और दायित्वों को स्पष्ट करता है। इन शर्तों का पालन न करने की स्थिति में, आपको हमारी सेवाओं का उपयोग बंद करना आवश्यक है।

उपयोगकर्ता के दायित्व

उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित करेगा कि वेबसाइट का उपयोग कानूनन सही और नैतिक तरीके से किया जाए। आप किसी भी अवैध गतिविधियों में संलिप्त नहीं होंगे और अन्य उपयोगकर्ताओं के अधिकारों का सम्मान करेंगे। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित करेगा कि उनकी गतिविधियाँ वेबसाइट की सुरक्षा को खतरे में न डालें।

गोपनीयता नीति

आपकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हमने आपकी जानकारी की सुरक्षा के लिए कई उपाय अपनाए हैं। हमारी गोपनीयता नीति के अनुसार, हम आपकी जानकारी को साझा नहीं करेंगे, सिवाय जब कानून द्वारा आवश्यक हो।

बौद्धिक संपदा अधिकार

दूरस्थ शिक्षा समाचार भारत पर उपलब्ध सामग्री, जिसमें लेख, छवियाँ, वीडियो और अन्य संसाधन शामिल हैं, हमारी बौद्धिक संपत्ति हैं। आप इन्हें बिना हमारी लिखित अनुमति के पुनः प्रस्तुत, वितरित या संशोधित नहीं कर सकते। सभी अधिकार सुरक्षित हैं।

प्रतिपूर्ति

आप सहमति देते हैं कि यदि कोई तृतीय पक्ष वेबसाइट के उपयोग के सम्बन्ध में कोई दावा करता है, तो आप हमें उससे होनी वाली हानि, क्षति, और लागतों से मुक्ति देंगे। इसमें वकील के शुल्क भी शामिल होंगे।

सीमाएं और उत्तरदायित्व की सीमाएं

हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि हमारी वेबसाइट पर सभी जानकारी सटीक हो, लेकिन हम किसी भी त्रुटि या चूक के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। किसी भी प्रकार की संभावित हानि या नुकसान के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

संपर्क जानकारी

इन सेवा की शर्तों के संबंध में, या अन्य किसी भी प्रश्न के लिए, आप हमें निम्नलिखित पते पर संपर्क कर सकते हैं:

सुशीला गोस्वामी
ईमेल: [email protected]

लेखक के बारे में
सुशीला गोस्वामी

सुशीला गोस्वामी

लेखक

मैं एक न्यूज विशेषज्ञ हूँ और मैं दैनिक समाचार भारत के बारे में लिखना पसंद करती हूँ। मेरे लेखन में सत्यता और ताजगी को प्रमुखता मिलती है। जनता को महत्वपूर्ण जानकारी देने का मेरा प्रयास रहता है।

एक टिप्पणी लिखें
कृपया वैध नाम दर्ज करें!
कृपया वैध ईमेल दर्ज़ करें!
एक नियुक्ति करना