डेमन स्लेयर फैंस के लिए खुशखबरी: इनफिनिटी कैसल आर्क ट्रिलॉजी की घोषणा

घरडेमन स्लेयर फैंस के लिए खुशखबरी: इनफिनिटी कैसल आर्क ट्रिलॉजी की घोषणा

डेमन स्लेयर फैंस के लिए खुशखबरी: इनफिनिटी कैसल आर्क ट्रिलॉजी की घोषणा

डेमन स्लेयर फैंस के लिए खुशखबरी: इनफिनिटी कैसल आर्क ट्रिलॉजी की घोषणा

  • सुशीला गोस्वामी
  • 2 जुलाई 2024
  • 0

डेमन स्लेयर: किमेट्सु नो याइबा के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर आई है। लोकप्रिय मंगा और एनीमे श्रृंखला की नई ट्रिलॉजी, इंफिनिटी कैसल आर्क की घोषणा हो चुकी है। इस ट्रिलॉजी में चौथे सीजन के बाद की घटनाओं को दर्शाया जाएगा, जहां टान्ज़िरो और हाशिरा को डेमन किंग मुज़ान के अड्डे, इंफिनिटी कैसल, में ले जाया जाएगा।

इस श्रृंखला में दर्शकों को उच्‍च श्रेणी के राक्षसों से भरी ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। ये राक्षस सबसे ताकतवर और खतरनाक हैं। ट्रिलॉजी के ट्रेलर में उन चुनौतियों की झलक मिलती है जो टान्ज़िरो और उसके साथी हौशिरा का सामना करेंगे।

श्रृंखला की यह ट्रिलॉजी दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि अभी इसके रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ट्रेलर ने दर्शकों में उत्साह और बेसब्री पैदा कर दी है।

डेमन स्लेयर श्रृंखला, जिसे कोयोहारा गोतोउगे ने बनाया है, टान्ज़िरो कामादो की कहानी पर आधारित है। टान्ज़िरो का परिवार राक्षसों के हमले में मारा जाता है और उसकी बहन नेज़ुको एक राक्षस में बदल जाती है। टान्ज़िरो अपनी बहन को ठीक करने और अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए संघर्ष करता है।

डेमन स्लेयर की लोकप्रियता 2019 में इसके एनीमेशन के साथ आसमान छू गई। इसने कई फिल्मों और सीजन का निर्माण किया। 'डेमन स्लेयर: किमेट्सु नो याइबा: द मूवी: मुगन ट्रेन' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की।

इस बीच, भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के बारे में भी एक उत्साहजनक खबर है। वह टोक्यो में होने वाले 2024 क्रंचीरोल एनीमे अवार्ड्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

डेमन स्लेयर: किमेट्सु नो याइबा की ट्रिलॉजी निश्चित रूप से एनीमे प्रेमियों के लिए एक बड़ी दावत साबित होगी। इसके रिलीज के बाद से ही यह प्रशंसकों में उत्साह भरने के लिए तैयार है।

टान्ज़िरो और हाशिरा की आसमान छूती लोकप्रियता

टान्ज़िरो कामादो ने अपनी कहानी से लाखों दिलों को छुआ है। उसके संघर्ष की कहानी और उसकी अडिग प्रेम भावना ने उसे हर आयु वर्ग में एक प्रिय पात्र बना दिया है। हाशिरा, जो विभिन्न तत्वों और शक्तियों के स्वामी हैं, ने भी अपनी अनूठी शैली और शक्ति के कारण बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है।

मुखर पात्र और उनका प्रभाव

डेमन स्लेयर के विभिन्न पात्रों की विविधता और उनकी विकसित होती कहानियाँ श्रृंखला को और भी दिलचस्प बनाती हैं। मुजॉन, एक ताकतवर और खतरनाक खलनायक, ने खलनायकों की सूची में अपनी जगह बनाई है। इससे आगे, उच्‍च श्रेणी के राक्षसों के साथ आने वाले नए पात्र भी कहानी में नयापन और रोमांच भरेंगे।

इंफिनिटी कैसल ट्रिलॉजी एनीमे और मंगा की दुनिया में एक नया मील का पत्थर साबित हो सकती है।

लेखक के बारे में
सुशीला गोस्वामी

सुशीला गोस्वामी

लेखक

मैं एक न्यूज विशेषज्ञ हूँ और मैं दैनिक समाचार भारत के बारे में लिखना पसंद करती हूँ। मेरे लेखन में सत्यता और ताजगी को प्रमुखता मिलती है। जनता को महत्वपूर्ण जानकारी देने का मेरा प्रयास रहता है।

एक टिप्पणी लिखें
कृपया वैध नाम दर्ज करें!
कृपया वैध ईमेल दर्ज़ करें!
एक नियुक्ति करना