WWE Money in the Bank 2024: जॉन सीना ने की रिटायरमेंट की घोषणा, डेमियन प्रीस्ट ने खिताब बचाया

घरWWE Money in the Bank 2024: जॉन सीना ने की रिटायरमेंट की घोषणा, डेमियन प्रीस्ट ने खिताब बचाया

WWE Money in the Bank 2024: जॉन सीना ने की रिटायरमेंट की घोषणा, डेमियन प्रीस्ट ने खिताब बचाया

WWE Money in the Bank 2024: जॉन सीना ने की रिटायरमेंट की घोषणा, डेमियन प्रीस्ट ने खिताब बचाया

  • सुशीला गोस्वामी
  • 8 जुलाई 2024
  • 0

WWE Money in the Bank 2024: धमाकेदार मुकाबलों और चौंकाने वाली घोषणाओं का दिन

7 जुलाई, 2024 को टोरंटो, कनाडा के स्कोटियाबैंक एरेना में WWE Money in the Bank 2024 का आयोजन किया गया। इस आयोजन ने दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया, जहां उन्होंने कई शानदार और रोमांचक मुकाबलों का लुत्फ उठाया।

डेमियन प्रीस्ट ने फिर साबित की अपनी श्रेष्ठता

सबसे चर्चा में रहा WWE वर्ल्ड हेवीवेट टाइटल मुकाबला, जिसमें डेमियन प्रीस्ट और सेथ रॉलिंस आमने-सामने आए। मैच के दौरान, न्यूक्लियर शक्ति की तरह मुकाबले की ऊष्मा बढ़ रही थी। तभी एक अनपेक्षित घटना ने सबको चौंका दिया — जब ड्रू मैकइंटायर ने अपना Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन किया, और मुकाबला एक त्रिपक्षीय लड़ाई में बदल गया।

मैदान में धमाका मचाने वाला एक और नाम सीएम पंक भी इस मुकाबले में शामिल हो गया, जिन्होंने संपूर्ण समीकरण को ही बदल डाला। डेमियन प्रीस्ट ने अपने कौशल और ताकत से मुकाबले को जीतकर खिताब बचाया।

जॉन सीना ने की रिटायरमेंट की घोषणा

इस इवेंट की सबसे बड़ी और भावुक घोषणा जॉन सीना की ओर से आई, जिन्होंने अपनी WWE से रिटायरमेंट की सूचना दी। सभी फैंस के लिए यह एक भावुक क्षण था। जॉन सीना ने बताया कि उनका अंतिम मुकाबला WWE WrestleMania 41 में होगा, जो 2025 में होगा।

जॉन सीना ने अपने करियर के दौरान WWE को अनेक ऊचाइयों पर पहुंचाया और उनकी रिटायरमेंट की खबर फैंस के लिए एक भावुक क्षण था। WWE में उनका योगदान हमेशा याद किया जाएगा और फैंस के दिलों में उनका स्थान कभी खाली नहीं होगा।

विभिन्न मुकाबले और रोमांचक पल

इस इवेंट के दौरान और भी कई मुकाबले हुए, जिनमें फैंस को रोमांचक और अद्भुत क्षण देखने को मिले। हर मुकाबले में प्रतिभागियों ने अपनी पूरी योद्धा भावना से काम किया और दर्शकों को पूर्ण मनोरंजन का अनुभव दिया।

Conclusion

Conclusion

WWE Money in the Bank 2024 ने एक बार फिर साबित किया कि क्यों यह इवेंट दुनियाभर में सबसे लोकप्रिय इवेंट्स में से एक है। हर मुकाबला, हर क्षण और हर घोषणा ने इसे यादगार बना दिया। फैंस ने अपने पसंदीदा रेसलर्स के साथ अनेक भावुक और विजय के क्षण साझा किए।

जॉन सीना की रिटायरमेंट एक युग का अंत है, पर उनकी लीगेसी WWE रिंग में हमेशा जीवंत रहेगी। डेमियन प्रीस्ट ने अपने खिताब को फिर से बचाकर यह साबित कर दिया कि वे एक मजबूत विजेता हैं। इस इवेंट ने एक नई दिशा और नया उत्साह दिया जो हमेशा याद रखा जाएगा।

लेखक के बारे में
सुशीला गोस्वामी

सुशीला गोस्वामी

लेखक

मैं एक न्यूज विशेषज्ञ हूँ और मैं दैनिक समाचार भारत के बारे में लिखना पसंद करती हूँ। मेरे लेखन में सत्यता और ताजगी को प्रमुखता मिलती है। जनता को महत्वपूर्ण जानकारी देने का मेरा प्रयास रहता है।

एक टिप्पणी लिखें
कृपया वैध नाम दर्ज करें!
कृपया वैध ईमेल दर्ज़ करें!
एक नियुक्ति करना